bgmiapkडाउनलोड

कंसास जयहॉक्स

कैनसस के लिए प्रतिबद्ध होने से केविन मैकुलर, क्रिस बियर्ड का पर्यायवाची नहीं बन जाता

यह आधिकारिक है, अगरकेविन मैकुलर कंसास में स्थानांतरित हो रहा है . इसके चेहरे पर यह थोड़ा चौंकाने वाला प्रतीत होता है, और टेक्सास टेक प्रशंसकों को अपनी निराशा दिखाने के लिए, इसे हल्के ढंग से दिखाने के लिए बहुत तेज है।

पिछले सीज़न में क्रिस बियर्ड के साथ जो हुआ उसके बाद, जब भी कोई स्टार खिलाड़ी किसी कॉन्फ़्रेंस दुश्मन के लिए रवाना होता है, तो फैनबेस के लिए चिंतित होना निश्चित रूप से उचित है, विशेष रूप से एक जिसे आपने बिग 12 नियमित सीज़न और टूर्नामेंट खिताब के लिए लड़ाई लड़ी थी।

लेकिन मैकुलर की स्थिति क्रिस दाढ़ी वाले से बहुत दूर है, कान्सास टेक्सास नहीं है, और लॉरेंस ऑस्टिन नहीं है।

 

सबसे पहले जब कंसास इस सीज़न में लुबॉक का दौरा करेगा, तो यह मैकुलर के प्रति एक गहन और शत्रुतापूर्ण माहौल होने वाला है, क्योंकि यह कॉलेज के खेल का हिस्सा होना चाहिए, लेकिन इसे स्टेडियम में रहना चाहिए। मैक्कुलर ने लुबॉक में 4 साल बिताए, वह 2019 के नेशनल फ़ाइनल रन के दौरान एक शुरुआती एनरोलमेंट था, और उस समय कार्यक्रम के लिए कनेक्शन के साथ एकमात्र खिलाड़ी बचा था। वह हमेशा रेड रेडर्स के लिए एक स्थिर खिलाड़ी रहा है, और क्रिस बियर्ड के चले जाने पर वह टेक्सास टेक में वापस आने की घोषणा करने वाले पहले व्यक्ति थे, ऐसा करते हुए मार्क एडम्स को मुख्य कोच के रूप में घोषित किया गया था। इस पिछले सीज़न में उन्होंने बिग 12 सेमीफाइनल में ओयू के खिलाफ एक महत्वपूर्ण रक्षात्मक खेल बनाया और 1 अंक की जीत हासिल की, और 2005 के बाद से पहला खिताबी खेल दिखाया, और स्वीट 16 में वापस जाने के लिए विस्मयादिबोधक बिंदु डंक बनाम नोट्रे डेम था। 4 के बाद लुबॉक में वर्षों से, एक पिता के साथ जो टेक्सास टेक फ़ुटबॉल के लिए खेला था, और लुबॉक में कोचिंग कर रहा था, यह चौंकाने वाला लग सकता है कि वह छोड़ देगा, लेकिन इसके अंतर्निहित कारण हैं, और टेक्सास टेक के लिए उसने जो किया है उसे भूलना नहीं चाहिए।

केविन मैक्कुलर को एक फ्रिंज एनबीए संभावना माना जाता था, क्योंकि कुछ नकली ड्राफ्टों ने उन्हें दूसरे राउंड पिक के रूप में दूसरों को अनड्राफ्ट किया है। जब उन्होंने घोषणा की कि वह मसौदा प्रक्रिया से गुजर रहे हैं, तो कई लोगों ने उनसे उम्मीद की थी कि यह शायद एक बेहतर स्थिति है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक अच्छा सीजन है, और एक निश्चित आग एनबीए ड्राफ्ट पिक होने से थोड़ा आक्रामक विकास है, और यही वह जगह है जहां हम हैं। टेक्सास टेक के एक बड़े प्रशंसक के रूप में, तथ्य तथ्य हैं, लुबॉक में खेलने के 3 वर्षों में हमने उनके अपराध को एक बड़ी छलांग लगाते हुए नहीं देखा है। मार्क एडम्स को श्रेय देने के लिए उन्होंने उन्हें इस सीज़न में पॉइंट गार्ड चलाने का मौका दिया, और काफी स्पष्ट रूप से मैकुलर ने इसका फायदा नहीं उठाया। लेकिन टेक्सास टेक आम तौर पर वह नहीं है जहां आप अपने आक्रामक खेल को विकसित करने के लिए जाते हैं, अब तारिक ओवेन्स, मैट मूनी, और मैक मैकक्लंग को स्थानांतरित करते हैं, एनबीए को बड़े हिस्से में खेलने में सक्षम थे क्योंकि उन्होंने टेक्सास टेक में एक वर्ष बिताया था। ब्रायसन विलियम्स ऐसा लगता है कि वह ऐसा करने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से है, लेकिन मैकुलर को इसकी जरूरत नहीं है, उसे एक अच्छे आक्रामक कार्यक्रम की जरूरत है, और टेक्सास टेक में अपना कोर्स चलाया है।

 

एक थका देने वाला आख्यान यह है कि यह सब NIL के कारण है, ऐसा नहीं है। कुछ स्कूल ऐसे हैं जो बिग 12 में नए शून्य नियमों के साथ खिलाड़ियों को रखने के लिए संघर्ष करेंगे, लेकिन टेक्सास टेक उनमें से एक नहीं है। 5 सितारा एलिजा फिशर ने हाल ही में टेक्सास टेक के लिए प्रतिबद्ध किया है, और आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि NIL ने कम से कम उस निर्णय में कुछ भूमिका निभाई है। यह निश्चित रूप से संभव है कि कैनसस बास्केटबॉल समर्थक टेक्सास टेक जैसे स्कूलों की तुलना में शून्य पर अधिक खर्च करें। लेकिन इस बात की कोई संभावना नहीं है कि 3 साल का स्टार्टर, NIL वैल्यू लॉरेंस में अधिक है, जहां वे उससे परिचित नहीं हैं, लब्बॉक की तुलना में जहां वे हैं। अगर वहाँ कोई 5 सितारा है, तो हाँ, कान्सास के पास अपने हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए टेक्सास टेक की तुलना में अधिक शून्य संसाधन हो सकते हैं, लेकिन उनके पास अकेले उसे चुराने के लिए पर्याप्त लाभ नहीं है।

जबकि केविन मैकुलर को खोना टेक्सास टेक के लिए एक झटका है, यह एक पेशेवर निर्णय है, और यह समझ में आता है। हालांकि ऐसा लगता है कि मैकुलर और एडम्स के बीच कुछ डिस्कनेक्ट हो गया है, खासकर इस बात पर कि क्या वह पॉइंट गार्ड या विंग खेलेंगे, उनकी एनबीए ड्राफ्ट फीडबैक संभवतः सबसे बड़ा कारण है। उसे एक ऐसा कार्यक्रम खोजने की ज़रूरत थी जो उसे अभी भी कॉलेज बास्केटबॉल के शीर्ष स्तर पर खेलने की अनुमति देता है, और उसी समय अपने आक्रामक खेल को विकसित करता है, और कान्सास वह स्थान है। टेक्सास टेक के लिए, वे एक उच्च-स्तरीय भर्ती और स्थानांतरण वर्ग में लाए हैं, और अगले सीजन में एक बार फिर से बिग 12 के शीर्ष पर एक प्रतियोगी होना चाहिए।

टिप्पणियाँ
ऊपर के लिए