डेमनथोमास

विशेष रुप से प्रदर्शित

केली मैक्सवेल गुरुवार की रात को रैंडम ड्रग टेस्ट के लिए आधी रात के बाद यूएसए सॉफ्टबॉल कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया

बिग 12 सम्मेलन

गुरुवार की रात, ओक्लाहोमा स्टेट में महिला कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ का उद्घाटन दौरकाउगर्ल्स ने एरिज़ोना वाइल्डकैट्स को 4-2 . में हरायास्लगफेस्ट जो स्थानीय समयानुसार रात 11:30 बजे के बाद समाप्त हुआ।

कुछ ही समय बाद, फील्ड क्रू ने शुक्रवार की भीड़ और खेल के लिए मैदान और स्टेडियम तैयार किया, क्योंकि रोशनी और स्कोरबोर्ड एक-एक करके बंद हो गए थे। काउगर्ल्स और वाइल्डकैट्स ने गेम के बाद के साक्षात्कार किए, अपना गियर पैक किया, और उसके बाद के मिनटों में स्टेडियम छोड़ दिया।

ठीक है, उनमें से अधिकांश ने किया, क्योंकि कुछ खिलाड़ियों को खेल के बाद एनसीएए-अनिवार्य यादृच्छिक दवा परीक्षण लेने की आवश्यकता थी।

 

बेतरतीब ढंग से चुने गए एथलीटों में से एक केली मैक्सवेल थे, जो 14 K के प्रदर्शन से ताज़ा थे, जिसमें उन्होंने 126 पिचों को फेंका।

यदि आप कभी भी एनसीएए दवा परीक्षण के लिए यादृच्छिक रूप से तैयार होने के लिए भाग्यशाली रहे हैं, जैसा कि मेरे पास है, तो आप जानते हैं कि स्थिति कितनी असहज है, और यह आपके करियर के सबसे बड़े खेल में खेलने के बाद 12:00 बजे है। अब तक।

उसके मुख्य कोच, केनी गजवेस्की के अनुसार, मैक्सवेल को शुक्रवार की सुबह स्टेडियम में अच्छी तरह से रखा गया था और लगभग 3:15 बजे तक अपने होटल वापस नहीं आया था, जाहिर है, मैक्सवेल का परीक्षण पतला था और उसे फिर से लेने की जरूरत थी।

यहाँ स्थिति पर गजवेस्की का उद्धरण है।

“हाँ, यह एक यादृच्छिक परीक्षण था, जो पूरी तरह से ठीक है। मेरा मतलब है, मुझे कोई समस्या नहीं है। यह इन बच्चों के अभ्यस्त का हिस्सा है," गजवेस्की ने बाद में कहाकाउगर्ल्स की फ्लोरिडा पर 2-0 से जीतशनिवार की रात को।

"तो मैं सिर्फ आपको बताने जा रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि इसे सुनने की जरूरत है। हमारे पांच बच्चे थे। वह उनमें से एक थी। वह गई, उसने तुरंत एक नमूना दिया, ठीक है? लेकिन अगर आप कल्पना कर सकते हैं कि ये बच्चे पागलों की तरह पसीना बहाते हैं और वे पूरे खेल को लंबे समय तक हाइड्रेट करते हैं। तो उसका नमूना पतला था, ठीक है? उस सामान को समझाओ। यह जंगली है। मुझे नहीं पता कि हम उन्हें क्या चाहते हैं, लेकिन उसका नमूना पतला है, इसलिए अब उसे यहां बैठकर फिर से पेशाब करने की कोशिश करनी होगी।

 

"मुझे नहीं पता कि आपने कभी ड्रग टेस्ट किया है या नहीं, लेकिन यह मज़ेदार नहीं है। लोग आपको घूर रहे हैं। आप वह कर रहे हैं। आप परीक्षण करने की कोशिश कर रहे हैं। तुम थके हुए हो। यह 12:00 है। वह 3:15 बजे होटल वापस आ गई। अगर हमें अगले दिन खेलना है, अगर यह प्रारूप नहीं बदला है, अगर हमें फिर से खेलना है, तो यह एक कठिन सौदा है।

"मैं किसी से नाराज़ नहीं हूँ। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि इस प्रक्रिया को शायद यह देखने के लिए देखा जाना चाहिए कि क्या हम इसे खेल के दिनों में या कुछ और कर सकते हैं। पहला गेम, कोई बात नहीं, है ना? वे कर रहे हैं। लेकिन हमारे पास एक लंबा खेल है, हम आधे घंटे देरी से शुरू करते हैं, फिर हम इस सौदे से गुजरते हैं। यह खुरदरा है। ”

मैक्सवेल ने शनिवार रात फ्लोरिडा के खिलाफ थकान के संकेत दिखाए, लेकिन फिर भी पूरी सात पारियों में जाने और खेल पर हावी होने में सफल रहे। हालाँकि, उसके कोच की अंतर्दृष्टि हमें आंख से मिलने वाली कहानी से अधिक बताती है।

 

"वह आज रात यहाँ गैस से बाहर थी," गजवेस्की ने जारी रखा। "जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आप 3 बजे तक कब बाहर होते हैं - वह 3:15 बजे वापस आ जाती है। अब आपको नहाना है, आराम करना है, बिस्तर पर जाना है। यह बिना भोजन के 4, 4:30 का प्रस्ताव है। उसे खाना नहीं मिला। ऐसा नहीं है कि हमारे पास खाना नहीं है। मैं उस रास्ते से नीचे जाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मैं बस इतना कह रहा हूं, जैसे, हमारे पास जो सबसे बड़ा चरण है, उसमें सब कुछ बाधित है। इसलिए मुझे लगता है कि हमें बस इस पर एक नजर डालनी होगी। अगर हम यहां इस तरह की चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं, तो यह कभी नहीं बदलेगा। मुझे पता है कि समिति अपनी पूंछ बंद कर रही है। हमने इस प्रारूप को बदल दिया है। यह विस्मयकारी है। मेरा मतलब है, यह विजेता टीमों को पुरस्कृत कर रहा है, और हमें यही करना चाहिए, ठीक है? यह एक और हिस्सा है जिसे हमें देखते रहना चाहिए।

"ये लड़कियां महत्वपूर्ण हैं, वे अत्यधिक प्रतिभाशाली हैं, वे तंग हैं, उनकी मांसपेशियों में घाव हैं, वे फिट और मजबूत हैं। जब आप एक वर्ष में इस प्रकार के बच्चों के आराम को बाधित करते हैं, तो इसका वास्तव में नकारात्मक प्रभाव पड़ता है जो वास्तव में रह सकता है। इसलिए मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि उसकी आवाज सुनी जाए। वह एक शब्द नहीं कहने वाली है। तो यह वास्तव में बस इतना ही है। मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ, अरे, हम उन्हें नहीं खिलाते। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिस पर हमें ध्यान देने की जरूरत है और इस पर एक कड़ी नजर डालने की जरूरत है।"

टिप्पणियाँ
ऊपर के लिए