barcelonanextmatch

ओक्लाहोमा सूनर्स

कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में ओक्लाहोमा की 5-1 से जीत पर टेक्सास ए एंड एम पर तीन विचार

ओक्लाहोमा सूनर्स ने बुधवार को नेब के ओमाहा में कॉलेज वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मैच में टेक्सास ए एंड एम एग्जिज को 5-1 से हराया।

खेल पर तीन विचार यहां दिए गए हैं और जल्द ही आगे बढ़ने वाले लोगों के लिए इसका क्या अर्थ है।

 

डेविड सैंडलिन ने अपना बदला लिया

कबडेविड सैंडलिन पिछले हफ्ते राहत में टेक्सास ए एंड एम एग्गीज का सामना करना पड़ा, उन्होंने चार रन दिए। यह बिल्कुल वैसा 'फील गुड' नहीं है जैसा आप चाहते हैं कि आपका स्टार्टर उसी टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में हो।

लेकिन सैंडलिन, जैसा कि वे कहते हैं, उस राहत भरे आउटिंग को 'फ्लश' कर दिया और इस पोस्ट-सीज़न में आपके द्वारा देखे जाने वाले सबसे अच्छे खेलों में से एक को पिच किया।

उन्होंने सात पारियां फेंकी और एक रन छोड़ दिया (छठी पारी में एग्गीज़ डायलन रॉक के लिए एक एकल घरेलू रन पर)। उन्होंने 12 स्ट्राइकआउट्स के साथ करियर की ऊंचाई तय की और कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ गेम में एक पिचर द्वारा सबसे अधिक स्ट्राइकआउट के लिए एक बड़ा 12 रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने पांच हिट छोड़े और एक चला।

सैंडलिन शुरू से ही तेज थे, क्योंकि उन्होंने पहली पारी के शीर्ष पर साइड को आउट किया। रॉक द्वारा चलाए जा रहे एकल घर को भी कुछ भी परेशान नहीं करता था। सैंडलिन तुरंत बैठ गया। उन्होंने सातवीं पारी के क्रम में टीम से संन्यास ले लिया, क्योंकि उन्होंने 100 पिचों को छोड़ दिया था।

उन्होंने बुलपेन को एक असाधारण आउटिंग सौंपी, और वह सबसे बड़ा कारण था कि सूनर्स अंतिम दो पारियों में 5-1 से आगे थे।

 

लेकिन वह एकमात्र कारण नहीं था

आपको अभी भी रन बनाने हैं, और सूनर्स ने ऐसा किया,हालांकि बाढ़ में नहींउन्होंने पिछले हफ्ते एग्जीज के खिलाफ किया था।

लेकिन, सूनर्स ने पहली पारी में अपना अधिकांश नुकसान किया और सैंडलिन ने इसे खड़ा कर दिया।

नए बाएं हाथ के रेयान प्रेगर के खिलाफ, ओयू स्लगर जिमी क्रुक ने बड़ा झटका लगाया, तीन रन का घरेलू रन जिसने पेटन ग्राहम और ब्लेक रॉबर्टसन को रन बनाए।

जब सैंडलिन ने एग्गीज़ को नीचे रखा, तो सूनर्स ने एक बड़ी बढ़त बनाने के लिए कुछ और रन जोड़े।

रॉबर्टसन तीसरी पारी में पहले बेसमैन जैक मॉस पर एक अकथनीय त्रुटि के बाद पहले बेस पर पहुंच गए, जिन्होंने दूसरे बेसमैन रयान टारगैक से एक आसान थ्रो को मफ किया। इसने ग्राहम को गोल किया और इसे 4-0 कर दिया।

फिर, पांचवें में, टैनर ट्रेडवे के सिंगल ने जॉन स्पाइकरमैन को 5-0 से आगे बढ़ाने के लिए गोल किया।

क्रुक्स के होम रन और सैंडलिन की पिचिंग के बीच, एग्जीज़ के पास वास्तव में कोई शॉट नहीं था।

 

आगे क्या होगा?

द सूनर्स अब शनिवार से शुरू होने वाली सर्वश्रेष्ठ-ऑफ-थ्री चैंपियनशिप श्रृंखला के लिए आगे बढ़े। लेकिन बुधवार की जीत अहम रही। द सूनर्स को सीरीज के पहले मैच से पहले दो दिन का आराम है। ओक्लाहोमा ने इस कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में अभी तक एक भी गेम नहीं हारा है, जिसका मतलब है कि हेड कोच स्किप जॉनसन अपने पिचिंग स्टाफ को उसी के अनुसार सेट कर सकते हैं। वे या तो ओले मिस या अर्कांसस खेलेंगे। रेज़रबैक एक बार ओले मिस से हार चुके हैं। इसलिए, यदि अर्कांसस बुधवार की रात ओले मिस को हरा देता है, तो वे गुरुवार को उसके खिलाफ खेलेंगे, और इससे सूनर्स को एक ऐसा प्रतिद्वंद्वी मिल जाएगा, जिसके पास दो दिन का अवकाश नहीं है।

Matthew Postins को Twitter पर पाया जा सकता है@PostinsPostcard

ऊपर के लिए