aaronfinch

बड़ी 12 खबरें

ओक्लाहोमा के डेविड सैंडलिन ने कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में टेक्सास ए एंड एम के खिलाफ 12 Ks के साथ बड़ा 12 रिकॉर्ड बनाया

ओक्लाहोमा सूनर्स ने एक के बाद कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ की नेशनल चैंपियनशिप सीरीज़ के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया हैनंबर 5 टेक्सास ए एंड एम एग्जिज पर 5-1 की जीत.

ओक्लाहोमा आज फिर से अविश्वसनीय था, ओमाहा में सूनर्स को 3-0 से आगे बढ़ाया और फाइनल में जहां उनका सामना अर्कांसस और ओले मिस के विजेता से होगा।

शायद सूनर्स की आज की जीत का सबसे बड़ा कारण डेविड सैंडलिन का सर्कल में प्रदर्शन था।

 

"द सैंडमैन" आज अविश्वसनीय था, 7.0 आईपी जा रहा था, जिसमें केवल पांच हिट, एक अर्जित रन और केवल एक चलना शामिल था। प्रभावशाली संख्या उनका स्ट्राइक कुल था, जिसने काम की सात पारियों में 12 रन बनाए। न केवल 12 बल्लेबाजों ने सैंडलिन के लिए करियर-उच्च लहराया, बल्कि वे ओमाहा में एक बड़े 12 पिचर द्वारा कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ रिकॉर्ड से भी मेल खाते हैं।

शायद उनके प्रदर्शन का सबसे प्रभावशाली हिस्सा यह था कि सैंडलिन को चबाया गया और थूक दिया गया जब उन्होंने पिछले हफ्ते राहत में एग्गी का सामना किया। सैंडलिन ने सिर्फ एक पारी में चार रन दिए, लेकिन इस बार उन्होंने एग्जीज को काबू में रखा।

अब, जैसा कि सूनर्स इस सप्ताह के अंत में एक राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए खेलने की तैयारी कर रहे हैं, वे यह जानकर आराम कर सकते हैं कि उनके पिचिंग स्टाफ के पास एक घातक अपराध के साथ जाने के लिए तीन प्रभावी हथियार हैं, जिन्हें पिछले कई हफ्तों से रोकना मुश्किल है।

ऊपर के लिए